Connect with us

उत्तराखण्ड

पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन नें मुख्य्मंत्री से सहयोग की लगाई गुहार, दिया ज्ञापन

टनकपुर। पूर्णागिरि मार्ग पर व्यवस्था पूर्ण तरीके से हो रहे संचालित टैक्सी वाहनों के रास्ते का रोड़ा बन रहे कुछ अराजकतत्व टैक्सी स्वामी एवं चालकों से परेशान होकर पूर्णागिरि टैक्सी चालकों नें यूनियन महासचिव नारायण सिंह गेंडा के नेतृत्व मैं नियमों का पालन ना करने वाले टैक्सी स्वामियों एवं चालकों के विरुद्ध मुख्य्मंत्री केम्प कार्यालय पहुंच कर उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजा। जिसमे यूनियन की और से माँग करते हुए कहा गया की पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन की गाड़ियां टनकपुर मेला टंकी से व्यवस्था पूर्वक संचालित की जा रही है, परंतु यूनियन मैं कुछ टैक्सी वालों द्वारा यातायात नियमों की धज्जिया उड़ाते हुए अपने वाहनों को निर्धारित स्थान से संचालित ना कर के बीच बाजार से संचालित किये जा रहे है, जिसकी शिकायत कई बार टनकपुर कोतवाली में की गई है।

वही यूनियन की और से भी कई बार नियमों का उलंघन करने वाले टैक्सी चालकों को हिदायत दी गई है। वही नियमों का उलंघन करने वाले टैक्सी चालकों की वजह से अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

यूनियन महासचिव नारायण सिंह गेंडा नें बताया यूनियन मैं गलत तरीके से अपने वाहनों को संचालित करने वालों के विरुद्ध कई बार प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया है। लेक़िन अभी तक कोई ठोस कार्यवाही उनके ऊपर नहीं की गई है। जिसके चलते आज उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को एक ज्ञापन भेजा गया है। जिसमें यूनियन ने मुख्यमंत्री धामी से पूर्ण सहयोग की गुहार लगाई है।

इस मौके पर जमुना प्रसाद पाल, चंद्रपाल, अंशदीप यादव, शेरा सिंह, देवेंद्र, नईम आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  विजिलेंस टीम ने अधिशासी अभियंता को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुए लाखों रुपए

रिपोर्ट – विनोद पाल

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News