Connect with us

Uncategorized

SSP ने पुलिस विभाग में की बड़ी कार्रवाई, 21 लापरवाह थाना प्रभारियों के वेतन रोकने के निर्देश

एसएसपी अजय सिंह ने लापरवाह अधिकारियों के विरुद्ध कड़ा रुख अख्तियार किया है। उन्होंने आदेश के बाद भी वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट आनलाइन न करने पर 21 थाना प्रभारियों सहित अन्य अधिकारियों के वेतन रोकने के निर्देश जारी किए हैं।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि इंटीग्रेटेड फाइनेंशियल मैनेजमेंट सिस्टम पोर्टल के अंतर्गत सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के एसीआर आनलाइन किए जाने के लिए सभी अधिकारियों, थाना प्रभारियों व शाखा प्रभारियों को निर्देशित किया गया था।

इसके बावजूद थाना प्रभारियों, पुलिस लाइन, शाखा प्रभारियों ने निर्धारित समय पर अपने अधीनस्थ नियुक्त कर्मचारियों का एसीआर आनलाइन नहीं की। जिन अधिकारियों के वरुद्ध कार्रवाई की गई है उनमें 21 थाना प्रभारियों सहित चार प्रतिसार निरीक्षक, चार यातायात निरीक्षक, प्रभारी निरीक्षक , सीपीयू और अग्निशमन अधिकारी शामिल हैं।
दारोगा सहित चार पुलिसकर्मी लाइनहाजिर
देश के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ के दौरे के दौरान यातायात का संचालन सही ढंग से न करने पर एसएसपी अजय सिंह ने एक दारोगा सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइनहाजिर किया। शनिवार को मुख्य न्यायाधीश के दौरे को लेकर नेहरू कालोनी क्षेत्र में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी।


बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी सही ढंग से यातायात संचालित नहीं कर पाए। रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने तत्काल सीपीयू के दारोगा मदन सिंह नेगी, मुख्य आरक्षी सीपीयू प्रीतम, आरक्षी पुलिस कार्यालय भगत सिंह और महिला आरक्षी यातायात मौसम को लाइन हाजिर कर दिया।

Ad
यह भी पढ़ें -  प्रकाश चंद्र बने हल्द्वानी के अपर पुलिस अधीक्षक

More in Uncategorized

Trending News