दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गये एमबीपीजी के छात्र की मिली लाश

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। दमकल विभाग के कार्यालय के पास मंगलवार को मिली लाश स्नातक के छात्र की थी। दोस्तों के साथ अपना 23वां जन्मदिन मनाने गए बीकाम के छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए घर से निकला था। लेकिन अगली सुबह उसकी लाश मिली। बेटे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से सुभाषनगर बिंदुखत्ता व हाल इको टाउन हल्द्वानी निवासी 23 वर्षीय नीरज सिंह मेहरा पुत्र हर सिंह मेहरा एमबीपीजी कालेज में बीकाम द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके भाई कमल मेहरा ने बताया कि सोमवार को नीरज का जन्मदिन था। शाम करीब 7.30 बजे वह दोस्तों के साथ पार्टी की बात कहकर घर से चले गया। देर रात तक वापस न आने पर परिजनों ने उसका फोन मिलाया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई।

मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे जब उन्होंने नीरज के नंबर पर फोन किया तो हल्द्वानी के मेडिकल चौकी में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने फोन उठाया और नीरज के साथ सड़क हादसा होने की सूचना दी। हादसे की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वाले तत्काल हल्द्वानी पहुंच गया।

ट्रांसपोर्टनगर पुलिस के अनुसार शव नहर की पटरी के किनारे बरामद हुआ है। प्रथमदृष्टया मौत की वजह दुर्घटना प्रतीत हो रही है। किसी बड़े वाहन की टक्कर के बाद वह नहर के पार जाकर गिर सकता है। युवक के पेट व सिर में भी चोट के निशान मिले हैं।

यह भी पढ़ें -  ग्राम पंचायत विकास अधिकारी एसोसिएशन का कार्य वहिष्कार,धरना जारी

पुलिस ने बताया कि नीरज का शव मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे अग्निशम विभाग कार्यालय से कुछ ही दूरी पर सड़क के किनारे पड़ा था। नीरज की मौत से उसके पिता हर सिंह मेहरा और मां कमला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *