Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल में भी सामने आया लव जिहाद का मामला

रिपोर्टर – भुवन सिंह ठठोला, नैनीताल। नगर के मल्लीताल क्षेत्र में एक मुस्लिम फल व्यवसायी द्वारा लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमे नैनीताल के व्यापारियों ने दुकानदार के खिलाफ मल्लीताल कोतवाली में तहरीर देते हुए कारवाही की मांग की है।

जानकारी के अनुसार मल्लीताल निवासी विक्की वर्मा ने बताया कि नगर में एक मुस्लिम युवक अपनी दुकान में एक हिदू लड़की के साथ अश्लील हरकतें हुए पाया गया। जिसकी वीडियो बनाने की कोशिश की गई लेकिन लड़की मौके से फरार हो गई। मल्लीताल बड़ा बाजार क्षेत्र के पास मुस्लिम युवक फल की दुकान लगाता है वही गुरुवार को हिन्दू युवती उड़की दुकान में आते हुए दिखाई दी जिसकी पूरी जानकारी आस- पास मौजूद व्यापारीयो को थी।

इस बीच दुकान की आड़ में युवक हिन्दू लड़की के साथ अमर्यादित हरकतें हुए दिखाई दिया जिस पर व्यापारियों का गुस्सा फूट गया औऱ व्यपारियो ने दुकान के बाहर एकत्रित होकर युवक को जमकर फटकार लगाई। तो युवक उनके साथ झड़प करते हुए मौके से भाग गया इस बीच युवती भी उसके साथ फरार हो गई है। जिसके बाद समस्त व्यापारियों ने मल्लीताल कोतवाली में युवक के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

विक्की वर्मा ने बताया कि अगर पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की गई तो समस्त हिंदूवादी संगठन वृहद स्तर पर शनिवार को चक्का जाम,नारेबाजी व आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि व्यापारियों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है तथ्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें -  दिल्ली में पिता ने अपनी दो नवजात बच्चियों को मारकर शमशान घाट में दफनाया
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News