Connect with us

उत्तराखण्ड

दर्दनाक सड़क हादसा, कलियर शरीफ दरगाह गए दो युवकों की मौत, पांच घायल

रूड़की में परिजनों के साथ कलियर शरीफ दरगाह गए दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन महिलाओं समेत पांच लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए।

कलियर शरीफ दरगाह गए दो युवकों की मौत
रूड़की में कलियर शरीफ दरगाह गया एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिवार की तीन महिलाओं समेत पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। दोनों युवकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टेंपो को गाड़ी के टक्कर मारने से हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक मोहल्ला ईदगाह रोड निवासी गौसे आजम (20) और धर्मकांटा रोड निवासी आरिफ उर्फ सोनू (26) पुत्र शरीफ अहमद परिजनों के साथ शुक्रवार को कलियर शरीफ दरगाह गए थे। शनिवार को वो टेंपो से दरगाह से वापस लौट रहे थे। अचानक से एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से टेपों को टक्कर मार दी। जिस कारण दो युवकों गौसे आजम और आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई।

कुछ दिन पहले ही हुई थी आरिफ की शादी
इस हादसे में टेंपो में सवार शबाना (30), काजल (25), दिलशाद हुसैन (50), रोशन (35), अनस (17) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक गौसे आज़म अविवाहित था। वो 15 दिन पहले ही सऊदी से लौटा था। जबकि आरिफ की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी।

यह भी पढ़ें -  गंगा नदी का जलस्तर खतरे के निशान तक पहुंचा, SDRF टीमें मुस्तैद

More in उत्तराखण्ड

Trending News