ट्रक ड्राइवर ने लगाया सीपीयू पर मारपीट का आरोप,जानें पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

रुद्रपुर। उधमसिंह नगर जनपद के सिडकुल चौक रुद्रपुर स्थित सीपीयू कर्मी पर ट्रक चालक के साथ मारपीट का आरोप लगा है। घटना के बाद ट्रक चालकों ने नैनीताल रोड को जाम कर दिया। सीपीयू कर्मी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस दौरान ट्रक चालकों ने जमकर हंगामा काटा।

करीब एक घंटे से अधिक समय तक सिडकुल चौक में जाम रहा। आपको बता दें कि सिडकुल चौक से रात 11 बजे बाद ही भारी वाहनों की शहर में एंट्री होती है। ट्रक चालकों का कहना था कि जब ट्रक चालक नीरज ने रुद्रपुर की ओर जाना चाहा तो सिडकुल चौक में सीपीयू के एक कर्मी ने उसे रोक लिया। जब उसने 11 बजे बाद ही शहर में एंट्री करने की बात कही तो सीपीयू कर्मी ने चालक के साथ मारपीट कर दी।

इससे गुस्साए ट्रक चालकों ने रामपुर- नैनीताल हाइवे को सिडकुल चौक के पास जाम कर दिया। करीब एक घंटे तक भारी संख्या में मौके पर पुलिस बल तैनात रहा। समाचार लिखे जाने तक सभी ट्रक चालक आरोपी सीपीयू कर्मी पर कार्यवाही की मांग को लेकर मौके पर डेट हुए थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बागेश्वर- उत्तराखंड के पहलवान राजू थापा ने कुश्ती में बाजी मारकर ट्राफी के साथ 25 हजार का नकद पुरूस्कार अपने नाम किया,दर्शकों की वाहवाही लूटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *