ईओ के साथ अभद्रता करने वालों की दो दिन बाद भी नही हुई गिरफ्तारी भड़के नगर पालिका कर्मचारी

ख़बर शेयर करें

नैनीताल। नैनीताल में गुरुवार को ईओ से अभद्रता मामले में पालिका कर्मियों ने तीनों रंगकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को भी जमकर प्रदर्शन किया। तथा कहा कि दो दिन बीत चुके है लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा रंगकर्मियों की गिरफ्तारी नही हुई है।जिसको लेकर कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

शनिवार को भी गिरफ्तारी नही किए जाने पर नगर पालिका के सभी कर्मचारियों में रोष देखने को मिला,इस दौयान पर्यावरण मित्रो,सभासदों सहित सभी कर्मचारियों द्वारा पुलिस व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।और जल्द से जल्द तीनो लोगो की गिरफ्तारी की मांग की।वही पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी ने भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि दो दिन बीत जाने के बाद भी आखिर क्यों कोई कार्यवाही नही की गई है।

शनिवार को एडीएम,एसडीएम व तहसीलदार की मौजूदगी में पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी,ईओ अशोक कुमार वर्मा व रंगकर्मियों की बीच वार्तालाप होनी थी,लेकिन रंगकर्मियों द्वारा अपनी गलती नही मानने पर पालिकाध्यक्ष व कर्मचारियों ने वार्ता करने से इनकार कर दिया।

बतादें कि बीते दिन बृहस्पतिवार को पालिका द्वारा बीएम साह पार्क के बाहर लगे पोस्टर हटाने के मामले में रंगकर्मियों ने पालिका कार्यालय पहुंचकर ईओ से वार्ता करनी चाही। जहाँ ईओ व रंग कर्मियों के बीच विवाद हो गया।

इस दौरान रंगकर्मियों द्वारा ईओ के साथ धक्का मुक्की व अभद्रता करने पर पालिका अध्यक्ष समेत पालिका कर्मी आग बबूला हो गए। ईओ की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार शाम को तीन रंग कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी।