Connect with us

उत्तर प्रदेश

पिटबुल के हमले में महिला की मौत, कुत्ते के मालिक पर गैरइरादतन हत्या का केस

पिटबुल नस्ल के कुत्ते के हमले में महिला की मौत के मामले में पुलिस ने कुत्ते के मालिक पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। साथ ही कुत्ते के मालिक को मामले में नोटिस भी भेजा है। पुलिस मामले में कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करने की तैयारी कर रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंढेरा निवासी बुजुर्ग महिला केला देवी निवासी आठ दिसंबर की दोपहर पोस्ट ऑफिस वाली गली में जा रही थीं। इस दौरान पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया था। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने किसी तरह महिला को कुत्ते से छुड़ाया था। हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। गंभीर हालत में उन्हें रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया था।

महिला के बेटे संजय की तहरीर पर पुलिस ने कुत्ते के मालिक पर केस दर्ज कर लिया था। इसके बाद महिला के पुलिस ने बयान दर्ज किए थे। 16 दिसंबर को महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने गैरइरादतन हत्या की धारा तरमीम करने के लिए विधिक राय मांगी थी। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि विधिक राय के बाद मामला गैरइरादतन हत्या में तरमीम कर लिया गया है। इस मामले में कुत्ते के मालिक को भी नोटिस देकर इसकी जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि मामले में कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल करने की भी तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  स्टेडियम के बंद गेट पर लटका मिला 21 वर्षीय युवक हुई मौत

लोगों के दर्ज होंगे बयान
कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ और लोगों व महिला के परिजनों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तर प्रदेश

Trending News