Connect with us

उत्तराखण्ड

शादी से पहले युवती अपने चाचा के साथ हुई फरार, दोनों के बीच चल रहा था प्रेम-प्रसंग

रुड़की से चाचा -भतीजी के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। युवती की कुछ समय बाद शादी होने वाली थी। बताया जा रहा है दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के कोर्ट मैरिज कर लिए जाने की भी चर्चा हो रही है। घटना के बाद से परिजन भी असहज हो गए हैं।

.
युवती चाचा के साथ हुई फरार
जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का अपने अविवावहित चाचा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ समय पहले युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता तय कराया था। कुछ दिन बाद युवती की शादी होनी थी। लेकिन युवती शादी से राजी नहीं थी। शादी से कुछ दिन पहले युवती घर से फरार हो गई।

दोनों के बीच चल रहा था प्रेम-प्रसंग
मंगलवार सुबह युवती घर में नहीं दिखी तो उसकी तलाश शुरू की। कुछ समय बाद पता चला की चाचा भी घर से गायब है। परिजनों ने पूरी जानकारी जुटाई तो दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंधों के बारे में जानकारी मिली। घटना के बाद से ही परिजन असहज हैं। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

दोनों की तलाश में जुटी पुलिस

.
जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि युवती की कुछ दिन बाद शादी होने वाली थी। उसके चाचा से ही उसके प्रेम संबंध थे। पुलिस दोनों की कॉल डिटेल खंगालने के साथ ही उनकी लोकेशन का पता लगा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  कासगंज जिले में दर्दनाक हादसा: गंगा स्नान करने जा रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिरी, 7 बच्चों सहित 15 की मौत

More in उत्तराखण्ड

Trending News