छीनीगोठ में खोला सिटीजन पुस्तकालय,उप जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ

ख़बर शेयर करें

रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर। पूर्णागिरि तहसील के उप जिलाधिकारी हिमांशु कफल्टीया द्वारा युवाओं का सुंदर भविष्य बनाये जाने हेतु सिटीजन पुस्तकालय के माध्यम से लगातार प्रयास जारी हैं। आपको बता सिटीजन पुस्तकालय की शुरुआत सबसे पहले उपजिलाधिकारी हिमांशु कफल्टीया द्वारा पूर्णागिरि तहसील में की गई थी, जिसमें कई युवाओं ने शिक्षा और नौकरी के क्षेत्र में अपने भविष्य को सवारा जिसके बाद जनपद के कई क्षेत्रों में सिटीजन पुस्तकालय का शुभारंभ किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज ग्राम पंचायत छीनी गोठ के पंचायत भवन में सिटीजन पुस्तकालय का शुभारम्भ किया गया शुभारंभ उप जिलाधिकारी हिमांशु कफ़ल्टिया द्वारा रिबन काटकर किया गया। शुभारंभ कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान पूजा जोशी ने की वही संजय चौड़ाकोटी के नेतृत्व में कार्यक्रम को शुरु किया गया। जिसके बाद ग्रामीणों नें अपने सम्बोधन में उपजिलाधिकारी का और इस अनोखी मुहीम का धन्यवाद किया।

वहीं मौजूद ब्रेजेश जोशी के साथ एम डी एम स्कुल के संस्थापक धर्मेन्द्र चंद और समाज सेवक अनिल चौधरी पिंकी नें अपने सम्बोधन में उपजिलाधिकारी का धन्यवाद करते हुए सिटीजन पुस्तकालय को ग्रामीणों के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताया। इस दौरान उपजिलाधिकारी हिमांशु कफल्टीया नें अपने सम्बोधन में युवाओं को अपनी संघर्षमई जीवनी के बारे में बताया और युवाओं को शिक्षा और नौकरी के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया साथ ही जिंदगी में सफलता प्राप्त करने के लिए युवाओं को टिप्स भी दिए।