Connect with us

उत्तर प्रदेश

रिटायर्ड डीजीपी ने खुद को मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

लखनऊ। आज सुबह दिल दहला देने वाली और सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसने पूरे उत्तर प्रदेश को हिलाकर रख दिया। आपको बता दें की यूपी की राजधानी लखनऊ में रिटायर्ड डीजीपी दिनेश शर्मा ने गोमती नगर में खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली से उड़ा लिया। उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या की है पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है गोमती नगर के विशाल खंड दो की ये घटना है।

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि, लखनऊ में सुबह के वक्त दिनेश शर्मा के कमरे से अचानक गोली चलने की तेज आवाज सामने आई। इसके बाद परिजन उनके कमरे में पहुंचे, जहां उन्हें खून से लथपथ पाया गया आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि पारिवारिक कारण या कोई बीमारी इसकी वजह हो सकती है।

बता दें की पूर्व पुलिस महानिदेशक और आईपीएस अफसर रहे शख्स की ऐसे आत्महत्या करने को चौंकाने वाला कदम माना जा रहा है पुलिस का कहना है कि वो परिवार वालों से पूरी बात करने के बाद ही आगे आत्महत्या की वजहों का खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें -  खाई में गिरी बाइक, सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तर प्रदेश

Trending News