अव्यवस्थित विकास में डबल इंजन की सरकार जिम्मेदार: सुमित हृदयेश

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। प्रदेश में अव्यवस्थित विकास को लेकर विधायक सुमित हृदयेश ने डबल इंजन की सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की दशा और दिशा को बदलने में भाजपा की डबल इंजन सरकार जिम्मेदार रही है। उन्होंने कहा प्रदेश में एक तरफ बिजली, पानी की किल्लत बरकरार है,वहीं दूसरी तरफ शहरों में जल निकासी की गंभीर समस्या बनती आ रही है। जिस पर सरकार व उनके नुमाइंदे कतई गंभीर नहीं हैं।

मंगलवार को अपने आवास में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि हल्द्वानी जैसे प्रमुख शहर में अतिक्रमण के चलते तमाम जगहों पर जल निकासी नहीं हो पा रही है। जिससे बारिस के दौरान शहर के हालात बिगड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार के दौरान इस तरह की समस्या कभी नहीं रही है। प्रदेश का भरपूर विकास पूर्व में नारायण दत्त तिवारी सरकार के दौरान हुआ था। तब से जब जब भाजपा सरकार आयी यहां विकास के नामपर मात्र खानापूर्ति हुई है।
नगर निगम की मौजूदा कार्यप्रणाली पर भी विधायक सुमित ने तमाम प्रश्नचिह्न लगाते हुए कहा कि नालियों और गलियों की सफाई तक निगम नहीं करा पा रही है, जबकि भरपूर बजट होने के साथ-साथ प्रदेश में डबल इंजन की सरकार भी है। पत्रकार वार्ता के दौरान महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, पूर्व पालिका अध्यक्ष हेमंत बगड़वाल, शोभा बिष्ट, मुकुल बलुटिया समेत कई लोग मौजूद थे।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  दिल्ली इलाज करने जाने वालों के लिए एम्स व सफरजंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.