बंद पड़े गोल्फ ग्राउंड को पर्यटकों के लिए खोला गया

ख़बर शेयर करें

रानीखेत (संवाददाता)। रानीखेत में लम्बे समय से बंद पड़े गोल्फ ग्राउंड को पर्यटकों के लिए आज से तीन घंटों के लिए खोल दिया गया। पिछले दिनों कैंट बोर्ड की सामान्य बैठक में इस बात का फैसला लिया गया था, कि गोल्फ ग्राउंड के दक्षिणी भाग को सुबह 11 से 1 बजे तक तथा मंगलवार को पूरे दिन पर्यटकों के लिए खोला जायेगा।

हालाँकि बैठक के तुरंत बाद इसे पर्यटकों के लिए नहीं खोला गया था। जिससे यहां पर आने वाले पर्यटकों के चेहरों पर मायूसी दिखाई दी। जिसके बाद छावनी परिषद् और पुलिस प्रशासन के साथ स्थानीय लोग गोल्फ पहुंचे और गोल्फ ग्राउंड को आम जनता के लिए खुलवाया। इस अवसर पर सड़क से गोल्फ ग्राउंड को निहार रहे पर्यटकों ने ग्राउंड में प्रवेश मिलने पर भारी उत्साह दिखाई दिया। जिसके बाद पर्यटकों ने ग्राउंड की सुंदरता का भरपूर आनंद लिया।

वही छावनी परिषद् के नामित सदस्य मोहन नेगी सहित व्यापर मंडल के नगर अध्यक्ष मनीष चौधरी ने आम जनता और पर्यटकों से ग्राउंड में साफ़ सफाई और व्यवस्था बनाये रखने और सेना को सहयोग करने की अपील भी की। ताकि दोबारा ग्राउंड बंद होने जैसी स्तिथि से बचा जा सके।

गोल्फ ग्राउंड को आम जनता के लिए खोले जाने पर क्षेत्रीय जनता, जिला व नगर व्यापार मंडल ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, कमांडेंट आई एस साम्याल, छावनी परिषद् रानीखेत अधिशासी अधिकारी नागेश पांडेय, संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत जय किशन, थाना अध्यक्ष रानीखेत नासिर हुसैन का आभार व्यक्त किया है और गोल्फ ग्राउंड खोले जाने पर धन्यवाद प्रेषित किया है।

यह भी पढ़ें -  रात को साथ में खाया पिया और रात में ही दोस्तों ने मिलकर कर दी दोस्त की हत्या

इस अवसर पर पूर्व उपाध्यक्ष संजय पन्त, जिला मीडिया प्रभारी कामरान कुरैशी, कमल कुमार, कैंट स्वच्छता निरीक्षक ए पी सिंह सहित अनेकों पर्यटक उपस्थित थे।