दंगल में हुई फायरिंग, पुलिस ने भीड़ पर किया बमुश्किल काबू

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर। यू एस नगर जनपद मे हो रहे दंगल में जब लोगों ने हंगामा काटा तो आयोजक ने खुलेआम फायरिंग कर दी। जिसकी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ऊधमसिंह नगर जनपद के सुल्तानपुरपट्टी में कुश्ती दंगल का शुभारम्भ केबिनेट मंत्री चन्दन रामदास ने किया और समापन्न तहसीलदार और सीओ ने किया है। उसी दंगल समापन्न के दौरान अचानक कुश्ती दंगल एक रियल दंगल का मैदान बन गया। अचनाक हुए इस कुश्ती दंगल में हुए बबाल के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए, और जमा भींड को तीतर वीतर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। जहां बबाल के दौरान फायरिंग भी हुई जो कि मोबाइल मे लाइव कैद हो गयी है। जिस कुश्ती दंगल का समापन बाजपुर के तहसीलदार और बाजपुर सीओ ने सयुक्त रूप से किया था। आज वह कुश्ती का मैदान दंगल के मैदान के रूप में बदल गया।

कुश्ती के मैदान मे रोज की भाँति शान्तिपूर्ण कुश्ती चल रही थी कि तभी अचानक हंगामा खड़ा हो गया। देखते ही देखते इस हंगामे ने रियल दंगल का रूप धरण कर लिया। हंगामे के दौरान अचानक फायरिंग भी हुई। ये पूरी घटना मौजूद लोगो ने अपने मोबाइल में लाइव कैद कर ली है जिसमे लाइव फायरिंग मोबाइल में कैद हो गयी है जो कि अब तेजी से वायरल हो रही है।

मौके पर सुचना पर पहुंची पुलिस ने जमा भींड को हल्का बल प्रयोग कर खदेड़ दिया। घटना के बाद एक पक्ष ने चौकी में तहरीर देकर आरोप लगाया कि, चलती कुश्ती में पहलवान के कमेटी के सदस्यों द्वारा 8-10 अज्ञात लोग भींड में घुसकर कमेटी के सदस्यों से गालीगलौज करते हुए गालीगलोच करने लगे, तथा कुश्ती स्थल पर बैरिकेडिंग, बल्ली, माइ‌क का सामान भी तोड़ने लगे, तभी मौके पर सभी लोगों ने बीच बचाव किया ये सभी लोग मौके से भाग गये और जाते-जाते देख लेने की धमकी देने लगे।

यह भी पढ़ें -  शूटिंग के बहाने दुष्कर्म की कोशिश, बनाई अश्लील फिल्म, जानिए पूरा मामला

वही इस पूरी घटना पर एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और जिस हथियार से फायरिंग की गई थी। उस हथियार को भी बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *