सड़क दुर्घटना में बीती रात जसपुर के युवक की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें

जसपुर। बीती रात तेज गति से आ रही एक कार ने सड़क किनारे चल रहे एक दुकानदार व एक किशोर को टक्कर मार दी जिस से दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई जब के नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया।108 की मदद से किशोर को अस्पताल ले जाएगा जहां पर उस का उपचार चल रहा हे । घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात्रि 30 वर्षीय अमित पाल पुत्र नन्हे निवासी मोहल्ला नत्था सिंह धरमपुर चौराहा स्थित अपने मुर्गे की दुकान बंद कर कर रात्रि लगभग 8:00 बजे घर लौट रहा था कि तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने उसको टक्कर मार दी। तथा रोड किनारे चल रहे 12 वर्षीय नितिन पुत्र छत्रपाल को भी अपनी चपेट में ले लिया।

इस घटना में जहां अमित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नितिन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची 108 ने घायल को सरकारी अस्पताल भर्ती कराया। अमित की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।

धर्मपुर पुलिस चौकी इंचार्ज जीडी भट्ट ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात कार सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। खबर लिखे जाने तक कार सवार फरार बताया जा रहा था।