पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट के मामले में महिला समेत दो गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

सितारगंज। शक्ति फार्म थाना क्षेत्र में बीते 13 जुलाई 2022 को फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट के साथ हुई लूट में शेष बचे दो अभियुक्तों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश ने कोतवाली पहुंचकर लूट का खुलासा किया है। बचे हुए दोनों आरोपियों के पास से लूट के 3550रुपए भी बरामद हुए हैं।

आपको बता दें की शक्ति फार्म से सिरसा रोड पर फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट अमन शर्मा को बीते 13 जुलाई को तमंचे के बल पर लगभग 2 लाख रुपए की लूट हुई थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि गुरनाम कौर और मंगल सिंह को गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने बताया कि इन दोनों ने ही अर्जेंट को लूटने की प्लानिंग बनाई थी उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि 13 जुलाई को फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट अमन शर्मा से 5 लोगों ने झाड़ी मंदिर शक्ति फार्म के जंगल वाले रास्ते पर तमंचा दिखाकर ₹194814 लूट लिए थे इस मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने वारदात में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था, उनके कब्जे से ₹80100, तमंचा बरामद हुआ, उनके पास से तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए।

पकड़े गए लुटेरों ने बताया कि इस लूट की योजना गुरनाम कौर पत्नी मंगत सिंह व मंगल सिंह पुत्र गुरदास सिंह निवासी ग्राम तीलियापुर ने बनाई थी। बताया गया कि इन दोनों ने पांच आरोपियों को तिलियापुर बुलाया व कलेक्शन एजेंट के बारे में जानकारी देकर लूट की योजना बनाई थी मंगत‍ व गुरुनाम के हिस्से में लूट के 22800रू आए थे अब पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  यहां देर रात एक वाहन खाई मे गिरा , SDRF ने चलाया रेस्क्यू अभियान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *