Connect with us

उत्तराखण्ड

बेकाबू होकर खाई में जा गिरी कार,एक की मौत

उत्तराखण्ड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से दुखद खबर सामने आई है यहां तहसील गणाई गंगोली के खिरमाण्डे-सेराघाट मोटर मार्ग पर ग्राम नैनी के पास एक एक कार अनियंत्रित होकर खेतों में गिर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया कार में कुल लोग सवार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू टीम में घायल को अस्पताल पहुंचाया।


जनपद पुलिस नियंत्रण कक्ष पिथौरागढ़ और राजस्व उपनिरीक्षक, नैनोली, तहसील गणाई गंगोली से मिली सूचना के अनुसार मंगलवार 4 जुलाई की शाम लगभग 4.45 बजे तहसील गणाई गंगोली के खिरमाण्डे -सेराघाट मोटर मार्ग पर नैनी गांव के पास एक कार वाहन संख्या यूके 04 टीबी / 2401 अचानक अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे जा गिरी। यह कार ग्राम नैनी से सेराघाट की तरफ जा रही थी।


दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद थाना गंगोलीहाट से पुलिस टीम,
राजस्व पुलिस की टीम और आपाताकलीन सेवा 108 के कर्मचारी एम्बुलेन्स लेकर घटना स्थल की ओर पहुंचे। तब तक जक व्यक्ति दम तोड़ चुका था और एक घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। टीम ने घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, गणाई गंगोली में भर्ती कराया,उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ भेज दिया है।


मृतक की पहचान इन्द्रलाल पुत्र देव राम उम्र लगभग 45 वर्ष निवासी ग्राम नैनी (मधनिया) तहसील गणाई गंगोली के रूप में की गई है। दुर्घटना में घायल मनोज कुमार पुत्र श्री मोहन राम उम्र लगभग 36 वर्ष ,निवासी ग्राम कुंजनपुर तहसील गंगोलीहाट का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें -  बद्रीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से गिरा भूस्खलन, सड़क बंद

More in उत्तराखण्ड

Trending News