मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला को मारी अज्ञात वाहन ने टक्कर,मौत

ख़बर शेयर करें

रामनगर से सुबह-सुबह दुखद हादसे की खबर सामने आई है। मॉर्निंग वॉक में निकली महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आपको बता दें की रामनगर-हल्द्वानी मार्ग पर सुबह शाम लोग घूमने जाते हैं। वही आज सुबह बेलगढ़ चौकी के पास एक महिला की अज्ञात वाहन चपेट में आ गई।

मिली जानकारी के अनुसार सीमा लटवाल पत्नी नरेन्द्र लटवाल रोज की तरह सुबह घूमने जाती थी आज जब वह घूमने गई तो एक अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह घूमने वाले लोगों ने देखा तो फिर उन्होंने पुलिस को सूचना दी, वहीं 108 की मदद से महिला को अस्पताल भिजवाया गया है , जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की सूचना पर अस्पताल में भीड़ लगी है, घटना से परिवार में कोहराम मचा है तथा क्षेत्र में शोक की लहर है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सीआईएमएस एवं यूआईएचएमटी ग्रूप ऑफ़ कॉलेज देगा जोशीमठ आपदा प्रभावित विधार्थियों को निशुल्क उच्चशिक्षा एवं व्यावसायिक शिक्षा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *