चैकिंग के दौरान 315 बोर तमंचा व दो जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। यहां शहर में हुई फायरिंग तथा हत्या की घटनाओं की वजह से एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में पुलिस ने एक युवक को तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी युवक के पास 65 हजार की नकदी भी बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम द्वारा तिकोनिया चौराहा हल्द्वानी पर प्रभावी चेकिंग करते हुए एक व्यक्ति घनश्याम सुयाल पुत्र महेश चंद्र सुयाल निवासी पनियाली देवला आटा चक्की के पास कटघरिया थाना मुखानी जिला नैनीताल उम्र 41 वर्ष को वाहन संख्या यू0के0-04एजे0-1763 ब्रेजा कार को तेज स्पीड में लाते हुये देखकर रोका गया, तो वाहन में बैठे व्यक्ति घनश्याम द्वारा नशे का सेवन किया हुआ प्रतीत हुआ। जिसको संदिग्ध देखते हुये व्यक्ति/वाहन की चैकिग की गयी। जिस पर घनश्याम के कब्जे से 315 बोर अवैध तमंचा मय 02 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। तथा उसे तत्काल गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के विरुद्ध 25rs में एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत करने के अलावा ब्रेजा कार को सीज कर दिया गया है। पूछताछ में घनश्याम द्वारा बताया गया कि, वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। चैकिंग के दौरान घनश्याम से 65,200 रूपये नगदी बरामदगी की गयी, जिनकी पुलिस द्वारा जॉच की जा रही हैं कि उक्त नगदी कहां से आयी व कहां दी जानी थी।

पुलिस टीम में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र चौधरी, टीपी नगर चौकी प्रभारी संजीव राठौड़ , हेड कांस्टेबल अशोक जोशी ,कांस्टेबल मोहम्मद अजहर , मुजम्मिल आदि शामिल रहे।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर विदेशी नागरिक से सेटेलाइट फोन बरामद होने पर मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *