Connect with us

कुमाऊँ

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बंटी बबली गिरफ्तार

हल्द्वानी। पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बंटी बबली को हल्द्वानी से गिरफ्तार कर लिया है। सीओ नितिन लोहनी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि वादिनी इन्द्रा निवासी- चॉदनी चौक बल्यूटिया, आनन्दपुर द्वारा कोतवाली हल्द्वानी में तहरीर देते हुए कहा था कि कालूसिद्व मन्दिर के सामने वाली रोड में कपड़े के ठेले के पास अज्ञात द्वारा उसके पर्स जिसमें 1 जोडी सोने के झुमके, 1 चॉदी की पायल व 7000रू नगद चोरी कर लिए है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा- 379 मामला दर्ज किया। विवेचना उपनिरीक्षक श्याम सिंह बोरा के सुपुर्द किया गया।

मामले में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा, द्वारा घटना में संलिप्त की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। जिस पर पुलिस टीम का गठन किया गया, और सीसीटीवी फुटेज चैक करने के साथ ही आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी। वही कड़ी मशक्कत के बाद आज पुलिस टीम द्वारा महिला के पर्स से सामान चोरी करने में संलिप्त पति-पत्नी को टॉडा जंगल के पास पुनः घटना को अंजाम देकर आते हुए गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से चोरी किये गये आभूषण एवं नगदी बरामद की गयी तथा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि मॉ-बेटा एवं पत्नी अपनी होन्डा सिटी कार से आकर वाहन को बरेली रोड पर खड़ी कर सास-बहु कालू सिद्व मन्दिर के पास बाजार में भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर चोरी करने के बाद ई-रिक्शा से अपने वाहन में जाकर कपड़े बदलकर फिर चोरी करने की हे फिराक में रहते थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है। उक्त अभियुक्त गणों के विरुद्ध मुरादाबाद में चोरी के कई अभियोग दर्ज है।
वही अभियुक्त की मां फरार है। जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें -  देहरादून के दशहरा ग्राउंड में गड्ढे में डूबकर 5 साल के बच्चे की मौत, ठेकेदार की लापरवाही पड़ी भारी, मुकदमा दर्ज होगा
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News