पाडली के समीप मैक्स और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार दो लोगों की मौत

ख़बर शेयर करें

गरमपानी। पाडली के समीप मैक्स और बाइक में जोरदार भिड़ंत से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। खैरना चौकी पुलिस टीम जांच में जुटी।

पुलिस जानकारी के अनुसार बुधवार को भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में पाडली के समीप मुनस्यारी से हल्द्वानी की तरफ जा रही मैक्स संख्या uk 05 ta 3939 और अल्मोड़ा की तरफ जा रही बाइक संख्या up 84 v 1633 में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

वहीं घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और हाइवे में दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। जिसके चलते स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना खैरना चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही खैरना चौकी इंचार्ज एसआई दिलीप कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों मृतकों को CHC भवाली पहुंचाया गया। साथ ही कड़ी मशक्कत के साथ बमुश्किल हाईवे पर यातायात सुचारू किया गया।

वहीं खैरना चौकी प्रभारी दिलीप कुमार के अनुसार मृतकों की शिनाख्त 39 वर्षीय सालिक अहमद पुत्र मुमताज अहमद निवासी बहेड़ी जिला बरेली उत्तर प्रदेश तथा 33 वर्षीय ओमकार सिंह पुत्र भोपाल सिंह निवासी बालाजी सर्विस सेंटर लालकुंवा के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। साथ ही पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाइ की जा रही है।