Connect with us

उत्तराखण्ड

मोदी जी की रैली भाषण में भ्रष्टाचार खत्म करने की बात जुमला:उपाध्याय

शांतिपूरी (उधमसिंहनगर)। कांग्रेस नेता व प्रदेश प्रवक्ता डां गणेश उपाध्याय ने कहा देश के प्रधानमंत्री मोदी जी आज जिला उधम सिंह नगर के रुद्रपुर पहुंचें। उन्होंने चुनावी सभा का आयोजन किया गया ।जो कि वि्गत वर्षो के चुनाव की अपेक्षा इस बार भीड़ कम दिखाई दी उन्होंने कहा जो भी भीड का जुम्मा स्कूल व कॉलेज बंद करके , स्कूल की गाड़ियों को भीड़ व सिडकुल को भी बंद कर के कार्यरत सभी कर्मचारियों व अधिकारियों के जिम्मा भाजपा सरकार ने भीड़ जुटाने का कार्य किया गया, उसका पर्दाफाश हो चुका है।

प्रदेश प्रवक्ता उपाध्याय ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज मोदी जी ने अपने भाषण में भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कही है । बड़ा जुमला लगता है क्योंकि 60 अरब रुपये ईलक्ट्रोरल फंड के माध्यम खुली लुट से भाजपा सरकार ने इस चुनाव में लड़ने का पूरी धनराशि जमा करके जमा की। जिसे कि देश की सर्वोच्च न्यायालय सुप्रीम कोर्ट ने असवैधानिक करार करने के बाद इस पर प्रतिबंध लगाया।

विगत 5 वर्ष पहले भी कहा था कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पंतनगर में बनेगा, कोई कार्य नहीं हो पाया ।जमरानी बांध बनेगा धरातल में कोई प्रगति नहीं हो पाई ।तीसरा कहा था कि किच्छा सैटलाइट एम्स बनेगा, स केवल बॉडीवालों का कार्य चल रहा कोई नया केंद्रीय विश्वविद्यालय नही बनाया, केवल कुमाऊं विश्वविद्यालय के अंतर्गत अल्मोड़ा व पिथौरागढ़ जो आता था ,उसका नाम बदलकर अलग विश्वविद्यालय का नाम दिया गया। केवल धर्म की राजनीति के बदौलत सत्ता में काबिल होना चाहती है ,क्यों नहीं 10 साल जो सत्ता का सुख भोगा है ।अगर विकास कार्य किए होते, विकास के दम पर देश की जनता से वोट मांगते है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: शहीद मेजर प्रणय का पार्थिव शरीर भनियाववाला उनके घर पहुंचा, बिलख पड़े परिजन, श्रद्धांजलि देने उमड़े सैकड़ों लोग
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News