राजधानी का सबसे बड़ा पिकनिक स्पॉट गुचुपानी में मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें

देहरादून। राजधानी का सबसे बड़ा पिकनिक स्पॉट गुचुपानी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले में की जांच शुरू कर दी है, प्रथम दृष्टया मृतक युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ई रिक्शा चलाता था वह प्रतिदिन सुबह 8:00 बजे काम पर निकलता था और शाम को 4:00 बजे खाना खाने के लिए घर पहुंचा था, लेकिन सोमवार को जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे ढूंढते ढूंढते शव तक पहुंचे। जिसे देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मृतक की पहचान मोहसीन उम्र 35 वर्ष निवासी तेलपुर चौक शिमला बायपास के रूप में हुई है।
बताया गया कि सोमवार को तीन युवक ई रिक्शा बुक कर उसे अपने साथ ले गए थे, जिसके बाद ई रिक्शा गुचुपानी तिराहे पर खड़ी मिली। खोजबीन के बाद गुचुपानी नदी किनारे जंगल में उसका शव भी बरामद हुआ। कोतवाली कैंट पुलिस को शिकायत दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है और सबूत जुटाने के लिए इलाके के सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  बागेश्वर- उत्तराखंड के पहलवान राजू थापा ने कुश्ती में बाजी मारकर ट्राफी के साथ 25 हजार का नकद पुरूस्कार अपने नाम किया,दर्शकों की वाहवाही लूटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *