Connect with us

उत्तराखण्ड

तीन दिनों से लापता युवक का शव घर के पास बनी पानी टैंकी में मिला।

दन्या

जनपद -अल्मोड़ा के तहसील भनोली के अंतर्गत ग्राम नायला पोस्ट खाटियोला निवासी दिनेश चंद्र पांडे पुत्र रमेश चंद्र पांडे उम्र 42 वर्ष जो की 1 दिसंबर को सुबह 8 बजे अपने घर से दन्या की ओर अपनी निजी स्कूटी से निकला था । दन्या बाजार में दिनेश के पिता रमेश पांडे एक परचून की दुकान चलाते हैं। दिनेश के दो बच्चे लड़का व लड़की अपने दादा के साथ रहते हैं और वही से स्कूल जाते हैं।
मृतक युवक दिनेश पांडे अल्मोड़ा के मेडिकल कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। छुटी में अपने घर आया था। शुक्रवार को सुबह घर से दन्या की ओर स्कूटी से चला तो दन्या दुकान में नही पहुचने पर पिता ने रास्ते से लापता होने की प्राथमिकी थाने में दर्ज करवाई। जंगली रास्ता होने से दन्या थाना पुलिस ने किसी अनहोनी की आशंका से वन रेंजर के एन पाण्डेय को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस व वन विभगीय कर्मचारीयों द्वारा क्षेत्र में संयुक्त कांबिंग की गयी लेकिन कोई कामयाबी हाथ नही लगी।
3 दिसम्बर की सुबह पुन: खोजबीन शुरू की गयी जिसमे ग्रामीणों के सहयोग से घर के पीछे बनी पानी की टंकी मै मृतक का शव देखा गया। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गयी थाना प्रभारी ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना प्रभारी जसविंदर सिंह द्वारा बताया गया की मृतक के बैग से एक सुसाइड नोट मिला जिसके आधार जाँच की जा रही है।
संवाददाता – खजान पाण्डेय

Ad
यह भी पढ़ें -  सड़क हादसे में बाप बेटे की मौत

More in उत्तराखण्ड

Trending News