Connect with us

उत्तराखण्ड

फांसी के फंदे से लटका मिला छात्रा का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली से हलद्वानी पढ़ने आई एक छात्रा ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। शाम को साथियों ने उसके कमरे का दरवाजा तोड़ा तो शव से फंदे से लटका मिला।जिसकी सूचना पीजी के स्वामी ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल कर रही है कि छात्रा ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

जानकारी के अनुसार अशोक नगर ज्योति नगर दिल्ली निवासी नवनीत (22 वर्ष) पुत्री अनिल कुमार टेड़ी पुलिया काठगोदाम स्थित एनटीटीआई में पढ़ाई करती थी और पीजी में रहती थी। पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह नवनीत ने घर में मां को फोन किया और कहा, कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है तो वह आज कॉलेज नही जा रही है । वही दोपहर के समय मां ने हालचाल जानने के लिए नवनीत को दोबारा फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। वह टेंशन में आ गई और इसके बाद उन्होंने पीजी के मालिक को फोन किया तो उन्होंने भी फोन नहीं उठाया। कुछ देर बाद पीजी मालिक की पत्नी पता करने गई तो नवनीत की कमरा अंदर से बंद था। यह देखकर वह लौट गईं। शाम को पीजी की अन्य छात्राएं मौके पर पहुंची तो भी नवनीत का कमरा बंद था।

काठगोदाम थाने के एसआई फिरोज ने बताया कि छात्रा आठ महीने से यहा रह रही थी। बताया की मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  समीक्षा बैठक में आवास नीति 2024 पर चर्चा, सीलिंग अवैध निर्माणों पर लापरवाह अफसरों को सस्पेंड करने के निर्देश

More in उत्तराखण्ड

Trending News