Connect with us

उत्तराखण्ड

सड़क न बनने से नाराज ग्रामीणों ने किया चुनाव वहिष्कार करने का ऐलान

कालाढूंगी। वर्षों से सड़क की मांग करते आ रहे नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर लोक सभा चुनाव वहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दे कि चकलुवा रामपुर के ग्रामीणों ने लोक सभा चुनाव का बहिष्कार करने का ऐलान किया है। उन्होने क्षेत्र में रोड़ नहीं तो वोट नही के पोस्टर भी लगाए है।

आक्रोशित गामीणों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों का कहना है। कि वे बीस वर्षों से सड़क कि मांग कर रहे है। लेकिन अभी तक किसी भी जिम्मेदारी अधिकारी और जनप्रतिनिधि ने उनकि सुध नही ली। |

ग्रामीण चन्दन साह ने बताया कि सड़क न बनने से ग्रामीणों में आकोश व्याप्त है। वर्ष 2004 में लोनिवि ने सड़क का सर्वे किया था, लेकिन भूमि विवाद के चलते कार्य नही हो पाया। जिसके बाद वर्ष 2014 में कोर्ट केस जीतने के बाद ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक व अधिकारीयों से सड़क बनाने कि गुहार लगाई, लेकिन कोई कारवाई नहीं हो पाई।

स्थानीय निवासी सोमवती ने कहा कि आज पहाड़ के दूरस्थ क्षेत्रो में सड़क पहुंच रही है, लेकिन उसके क्षेत्र में तीन सौ मीटर सड़क नहीं बन पा रही है। ग्राम प्रधान जोगेन्द्र प्रसाद ने कहा कि सड़क न बनने से लोग परेशान है। सड़क बनवाने के लिए पूरे प्रयास किये जा रहे है। प्रदर्शन करने वालो चन्द्र बल्लभ जोशी, किशन साह, गोविन्द साह, मदन दिगारी, गोपाल साह, प्रताप सैनी, राकेश, चन्दन कन्याल, दिनेश कन्याल, कलावती जोशी, बाबू लाल सैनी, चन्द्र साह, बबली देवी आदि शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  आदेश अध्यक्ष, विनोद महामंत्री मनोनीत
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News