Connect with us

उत्तराखण्ड

अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर बोल्डरों में अटकी कार, मूक-बधिर यात्री थे सवार

चमोली से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। रविवार को केदारनाथ के दर्शन कर बदरीनाथ धाम जा रहे फरीदाबाद के तीर्थयात्रियों की कार अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे पेड़ों और बोल्डरों के बीच अटक गई।

बदरीनाथ धाम जा रही कार हुई हादसे का शिकार
जानकारी के अनुसार हादसे के दौरान कार में चालक समेत पांच लोग सवार थे। बताया जा रहा है सभी तीर्थयात्री मूक-बधिर हैं। गोपेश्वर थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र रौतेला ने बताया कि फरीदाबाद के यात्री केदारनाथ के दर्शन कर चमोली-गोपेश्वर-मंडल-ऊखीमठ हाईवे से बदरीनाथ धाम जा रहे थे।

यात्रियों की कार जैसे ही कांचुलाखर्क के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और पेड़ और बोल्डरों के बीच अटक गई। सभी यात्रियों को हल्की चोट आई है।

कार में मूक-बधिर यात्री थे सवार
घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। सभी यात्रियों को कार से बाहर निकल कर प्राथमिक उपचार दिया गया। तीर्थयात्रियों ने मूकबधिर होने के कारण घटना की जानकारी पुलिस को लिखित में दी।

ये बताई जा रही हादसे की वजह
हादसे की वजह वाहन चालक को नींद की झपकी आना बताई जा रही है। गनीमत रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अभी यात्रियों को सोमवार को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  रुड़की हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को कुचला, नशे की हालत में एक व्यक्ति गिरफ्तार, अन्य फरार

More in उत्तराखण्ड

Trending News