Connect with us

उत्तराखण्ड

घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास में शिक्षक गिरफ्तार

पिथौरागढ़। जिले के जाजरदेवल थानान्तर्गत एक शिक्षक ने आधी रात में घर में घुसकर नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर वह जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। थाना जाजरदेवल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
पुलिस के मुताबिक जाजरदेवल निवासी एक व्यक्ति ने थाना जाजरदेवल में तहरीर दी कि नौ अगस्त की रात्रि करीब 12.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया। उसके बाहर आने तक वह व्यक्ति भाग गया। जिस पर उसने अपनी 15 वर्षीय नातिनी से पूछताछ की तो उसके द्वारा बताया गया कि जो व्यक्ति आया था वह मेरी कक्षा के आई0टी0 का शिक्षक है, जिसका नाम चन्द्र भुवन टम्टा है। वह अक्सर मौका पाकर कम्प्यूटर कक्ष में मेरे साथ गन्दे तरीके से छेड़खानी करते रहते थे, इस सम्बन्ध में किसी को बताने पर बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देते थे तथा उसके द्वारा व्हाट्सएप पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए दबाव बनाया जाता है।

तहरीर में शिकायत की गई की 9 अगस्त की रात में भुवन टम्टा ने प्रार्थी की नातिनी के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जिसके चिल्लाने पर वह मौके से भाग गया। शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर थाना जाजरदेवल में अभियुक्त चन्द्र भुवन उर्फ चन्द्र भुवन टम्टा उपरोक्त के विरुद्ध धारा- 354/376/457/506/509 भा0द0वि0 व 5/6, 9/10, 11/12 पोक्सो अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह द्वारा उक्त प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए मुकदमे में नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गई, जिस पर थानाध्यक्ष जाजरदेवल प्रकाश चन्द्र पाण्डेय के नेतृत्व में महिला उपनिरीक्षक आरती एवं हमराही कर्म0 गणों द्वारा उक्त प्रकरण में त्वरित कार्यवाही कर 14 अगस्त की रात्रि में अभियुक्त चन्द्र भुवन उर्फ चन्द्र भुवन टम्टा पुत्र महेश प्रसाद, निवासी- ग्राम/ पोस्ट जजुराली थाना कोतवाली पिथौरागढ़ जिला पिथौरागढ़ उम्र- 26 वर्ष, हाल पता- विवेकानन्द कॉलोनी गुघपौड़ थाना कोतवाली पिथौरागढ़ को लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है। टीम में महिला उपनिरीक्षक आरती, कोतवाली पिथौरागढ़, कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह, दीपक फर्त्याल शामिल थे।

यह भी पढ़ें -  चंपावत पुलिस अधीक्षक नें 12 गुड सेमेरिटन व 15 पुलिस अधिकारियों,कर्मचारियों को किया सम्मानित
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News