Connect with us

उत्तराखण्ड

टैक्सी यूनियन अध्यक्ष नें अनुसूचित जाती/जनजाति आयोग देहरादून को भेजा ज्ञापन

रिपोर्ट – विनोद पाल, टनकपुर। पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष मदन कुमार के द्वारा पूर्व अध्यक्ष विनोद बिष्ट के ऊपर शारीरिक मानसिक प्रताड़ना के साथ अन्य गंभीर आरोप लगाए गए जिस पर कार्यवाही हेतु अध्यक्ष मदन कुमार मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय पहुचे की जहाँ उनकी तरफ से अनुसूचित जाती / जनजाति आयोग अध्यक्ष देहरादून के नाम ज्ञापन सौपा गया।

ज्ञापन में बताया गया है की पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष विनोद बिष्ट ग्राम बोरागोठ निवासी की और से लगातार पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन अध्यक्ष मदन कुमार को शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है।

वही मदन कुमार द्वारा पूर्व अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया गया की जब से टैक्सी यूनियन की कमान बतौर अध्यक्ष के रूप में मदन कुमार नें संभाली है तब से लगातार पूर्व अध्यक्ष और उनके चेले चपाटो द्वारा बैरभवना रखी जाती है जिसके चलते तीन माह पूर्व भी उक्त व्यक्ति द्वारा कुछ बदमाशो को भेज कर मेरे ऊपर और मेरे घर पर हमला करवाया गया था तथा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर भविष्य में देख लेने की धमकी दी गई थी उक्त व्यक्ति द्वारा लगातार अलग अलग तरीके से परेशान किया जा रहा है जिससे यूनियन संचालन में काफी दिक्क़तो का सामना करना पढ़ रहा है।

अध्यक्ष मदन कुमार नें बताया की उक्त व्यक्ति विनोद बिष्ट द्वारा किसी ना किसी कारण परेशान किये जाने से उनके परिवार और बच्चों को मानसिक प्रताड़ना झेलनी पढ़ रही है जिस से बच्चों की लिखाई पढ़ाई काफी प्रभावित हो रही है। इन सब परेशानियों से निज़ात दिलाने और उक्त व्यक्ति पर कार्यवाही करने के लिए पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन अध्यक्ष मदन कुमार नें अनुसूचित /जनजाति आयोग अध्यक्ष देहरादून को ज्ञापन भेजा है।

यह भी पढ़ें -  नैनीताल में एक अविवाहित छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News