Connect with us

उत्तराखण्ड

घरवालों की नजर में गई थी स्कूल, दोस्त के साथ होटल में मनाने लगी रंगरेलियां, तीन पर केस, होटल सीज

उधमसिंहनगर जिले के दोराहा से एक शर्मनाक मामाल सामने आया है। नाबालिग छात्रा अपने दोस्त के साथ होटल के कमरे में रंगरेलियां मनाते पकड़ी गई। हरकत को देख पुलिस भी दंग रह गई। जबकि, छात्रा के परिजनों को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है। स्कूल जाने की जगह छात्रा अपने दोस्त के साथ एक होटल में पहुंच गई।

पुलिस की छापेमारी के दौरान नाबालिग छात्रा और उसका दोस्त होटल में आपत्तिजनक स्थिति में मिले। जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि युवक ने नाबालिग छात्रा का न्यूड वीडियो भी बनाई है। पुलिस ने मामले में यूपी के रहने वाले एक युवक सहित तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के दोराहा रोड स्थित एक होटल के कमरे में एक युवक व छात्रा आपत्तिजनक हालत में मिले। एंटी हृयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पकड़ी गई छात्रा नाबालिग है। पुलिस ने युवक और होटल के दो कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर होटल सील की कार्रवाई कर ली है।

एंटी हृयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) की प्रभारी बसंती आर्य को सूचना मिली कि बाजपुर दोराहा रोड स्थित कहलो रेस्टोरेंट एंड बार में गड़बड़ी की शिकायत मिली। टीम ने पुलिस के साथ छापा मारा कमरे की तलाशी ली तो एक युवक और छात्रा आपत्तिजनक हालत में मिले। युवक ने नाम मोहनीश (20) निवासी मुडिया पिस्तौर बाजपुर बताया।

वहीं नाबालिग को कमरा देने के आरोप में होटल के कर्मी परविंदर निवासी मुजफ्फरनगर तथा प्रीतपाल निवासी जसपुर खुर्द को भी हिरासत में लिया है पुलिस ने इन तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। एएचटीयू प्रभारी बसंती आर्य ने बताया कि कमरे में आपत्तिजनक स्थिति का पॉर्न वीडियो बनाने की बात भी सामने आई है। केस दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें -  मसूरी में राजस्थानी और गुजराती भोजन की धूम, उत्तराखंड के व्यंजन भी बढ़ा रहे स्वाद
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News