Connect with us

उत्तराखण्ड

विष्णुपुरी वार्डवासी पांच वर्षों से झेल रहे जल भराव की समस्या

रिपोर्ट – विनोद पाल, टनकपुर। विष्णुपुरी ज्ञानखेड़ा जनहित संघर्ष समिति अध्यक्ष दिनेश चंद्र भट्ट नें जल भराव के खिलाफ वार्ड वासियों के साथ मिलकर पालिका प्रशासन की कार्य शैली पर उठाये जल्द से जल्द जल भराव समस्या से निज़ात दिलाने की करी मांग।

बताते चलें की पांच वर्षों से विष्णूपूरी वार्ड वासी जल भराव की समस्या के निदान हेतु संघर्ष कर रहे है जिसपर समस्या के निदान पर पालिका प्रशासन द्वारा पूर्व में कार्य करने के प्रयास किये गए जिस पर वार्ड वासियों ने नगर पालिका प्रशासन के प्लान को गलत बाता दिया और लगातार अपनी मांग को लेकर संघर्ष कर रहे है।

समिति अध्यक्ष दिनेश चंद्र भट्ट नें बताया
विष्णुपुरी ज्ञानखेड़ा वार्ड नं-11 विवेकानंद स्कूल के आसपास जलभराव समस्या से निदान दिलाने की बजाय समस्या को नज़र अंदाज़ किया गया है। जल भराव समस्या के निदान के लिए कई बार लिखित और मौखिक रूप से शासन और प्रशासन को अवगत करा चुके है। लेक़िन अभी तक कोई निदान नहीं किया गया है बल्कि समस्या से सम्बंधित प्रस्ताव को बंद करने का कार्य किया गया है जिसको सीएम पोर्टल पर समिति मिडिया प्रभारी गौरव शर्मा द्वारा शिकायत को फिर से ओपन करवा दिया गया है।

समिति अध्यक्ष दिनेश चंद्र भट्ट नें अंडरग्राउंड ड्रेनेज प्लान की मांग की है वही उनके द्वारा और बताया गया की नगर पालिका द्वारा जल भराव से निज़ात दिलाने हेतु जो नाला बनाये जाने की जो कवायत की जा रही है उस से समस्या का निदान नहीं होगा बल्कि सरकारी पैसों की बर्बादी होगी और बताया जल भराव जैसी समस्या के निदान हेतु यहाँ के स्थानीय लोगों को साथ में लेकर समस्या का निदान करना चाहिए। जलभराव समस्या पर लीपा पोती बिलकुल नहीं होने देंगे और जब तक सही तरीके से जल भरवा समस्या से निज़ात दिलाने का कार्य नहीं किया जाता हम आगे भी संघर्ष करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में मानसून ने पकड़ी रफ्तार, आज तीन जिलों में भारी बारिश के आसार

अध्यक्ष दिनेश चंद्र भट्ट के साथ उपाध्यक्ष माया अधिकारी, महामंत्री परमानंद जोशी, प्रचार मंत्री कमल सिंह पाटनी,संगठन मंत्री दीपा रावत, कोषाध्यक्ष घनश्याम भट्ट, मीडिया प्रभारी गौरव शर्मा एवं जल भराव की समस्या से पीड़ित वार्ड वासी नीमा कांडपाल, गीता बिष्ट, लीलावती देवी, लक्ष्मी कुल्याल, त्रिलोक रजवार, दीपक रावत,पार्वती भट्ट, माधव राम, गीता रावत, आदि वार्ड वासी मौजूद रहे।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News