Connect with us

उत्तराखण्ड

पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरू के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया खनस्यू थाने का घेराव,मृतक गंगा सिंह बिष्ट की मौत के खुलासे की मांग

संवाददाता शंकर फुलारा

ओखलकांडा। पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरू जी के नेतृत्व में खन्सयू थाने का घेराव किया गया। जिसमें 07-03-2023 को गंगा सिंह बिष्ट S%भगवान सिंह बिष्ट की मृत्यु हो गई थी। मृत्यु के दस दिन बाद मृत्यु के कारणों खुलासे की माँग को लेकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर खन्सयू थाने में तहरीर दी थी तब से लेकर आज तक उक्त मृत्यु के कारणों का खन्सयू पुलिस खुलासा नहीं कर पायीं।

जिस कारण पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरू के नेतृत्व में खन्सयू थाने का घेराव मृतक के परिजनों एंव ग्रामीणों के साथ किया गया जिसमें मृत्यु के कारणों का शिघ्र खुलासा करने की मांग की गई अन्यथा 27 तारीख बाद खन्सयू थाने के बाहर उग्र आंदोलन कर मृत्यु के कारणों के खुलासे की मांग की जाएंगी।

जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी खन्सयू पुलिस एंव पुलिस प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर मृतक गंगा सिंह बिष्ट के पिता श्री भवान सिंह बिष्ट मृतक की माता श्रीमती राधा देवी, कमल शर्मा, जोध सिंह बिष्ट ,चंदन सिंह बिष्ट ,प्रताप सिंह चिलवाल, मोहन सिंह, वीर सिंह बिष्ट,पान सिंह बिष्ट,मान सिंह बिष्ट, खुशाल सिंह बिष्ट, हरीश मटियाली गोपाल चिलवाल आदी दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  बनभूलपुरा में वेल्डिंग की चिंगारी से रजाई गद्दों की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

More in उत्तराखण्ड

Trending News