Connect with us

उत्तराखण्ड

2024 के चुनाव में पूर्ण बहुमत से आयेगी मोदी सरकार: भट्ट

रिपोर्ट -भुवन ठठोला

नैनीताल। केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कर्नाटक हार को सामान्य रूप से लेते हुए कहा कि चुनाव में हार जीत होते रहती है। उन्होंने कहा कि 2019 की तरह 2024 में भी केंद्र में मोदी सरकार बहुमत के साथ आएगी।
केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट आज नैनीताल के प्रतिष्ठित सेंट जोसफ कॉलेज में ‘प्लास्टिक फ्री नैनीताल’ नामक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित छात्रों और शिक्षकों को संबोधित किया। अजय भट्ट ने कर्नाटक में भाजपा की हार को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक राज्य के विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार सामान्य है और चुनाव में हार जीत होते रहती है। कहा कि सिंघावलोकन होते रहते हैं, लेकिन भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसमें बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक संगठन है। उनकी पार्टी, प्रजातंत्र के लिए महत्वपूर्ण संगठनात्मक ढांचे में चलती है।

उन्होंने कहा कि 2024 में जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एकबार फिर से सत्ता सौंपेगी। केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट नैनीताल से बरेली होते हुए जी20 सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जम्मू कश्मीर के श्रीनगर निकल गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  पांच साल में उत्तराखंड का हुआ भरपूर विकास: जोशी

More in उत्तराखण्ड

Trending News