Connect with us

उत्तराखण्ड

फ्लैट में काम करने वाली नाबालिक बच्ची का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, विपक्ष ने किया विधानसभा में हंगामा

देहरादून। देहरादून की पॉश कॉलोनी रेस कोर्स में स्थित फ्लैट में काम करने वाली 16 वर्षीय नाबालिक बच्ची का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है, जिसकी गूंज उत्तराखंड की विधानसभा में भी सुनने को मिली। विपक्ष ने सदन में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए है तो वहीं घटनास्थल पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पुलिस पर मामलें को दबाने का आरोप लगाया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया की पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल से साक्ष्य फिंगरप्रिंट एकत्रित कर लिये हैं और घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिये हैं।
शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से करवाया जा रहा है इसके साथ ही फ्लैट मालिक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले कांग्रेस विधायकों ने सुबह रेसकोर्स के पास 15 साल की किशोरी की संदिग्ध मौत का मामला विधानसभा में उठाया। इसके बाद कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस विधायकों ने सदन में जोरदार हंगामा किया।

विपक्ष ने इस दौरान कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की मांग की। जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शुक्रवार को इसकी रिपोर्ट सदन के सामने रखी जाएगी। जिसके बाद विपक्ष ने सदन से वॉकआउट कर दिया। वहीं, वेल में आकर पुलिस और सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  जेपी नड्डा आज आएंगे उत्तराखंड,टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के लिए करेंगे अपील
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News