स्टेरिंग दूसरे के हाथ देना पंकज को पड़ा भारी,मौत

ख़बर शेयर करें

भवाली। गाड़ी चलाने की जिद करने पर एक युवक को चालक ने स्टेरिंग दे दिया जिसके चलते कार खाई में गिर गई। इस घटना में घायल चालक की मौत हो गई। जबकि स्टेरिंग में बैठाये गए युवक व एक अन्य को मामूली चोटें आयी वह बच गए। परंतु कार सिखाने वाले की जान चली गई।

मिली जानकारी के अनुसार भवाली ताड़ीखेत निवासी पंकज कुमार 26 पुत्र गोपाल राम पेशे से वाहन चालक था। घर में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई वह तीन बहने हैं। पंकज के चाचा हरीश चंद्र के मुताबिक गांव में रहने वाले प्रकाश चंद्र को सेकंड हैंड चार पहिया गाड़ी का सौदा करना था, सौदा होने पर वह गाड़ी घर लाने के लिए विगत 25 अगस्त को चालक पंकज को अपने साथ ले गये। प्रकाश चंद के साथ उनका बेटा सुनील कुमार भी साथ में चल दिया। घर आते समय रात में आधे रास्ते तक गाड़ी पंकज लाया इसके बाद सुनील गाड़ी चलाने की जिद करने लगा, जब वह नहीं माना तो मजबूरन पंकज ने स्टेरिंग उसे थमा दिया। कुछ ही दूर बाद गाड़ी करीब ढाई सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी, इस दुर्घटना में तीनों घायल हो गए।

ग्रामीण और पुलिस की मदद से घायलों को पहले गरमपानी स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, मामूली चोट होने पर प्रकाश व सुनील पिता पुत्र को छुट्टी दे दी गई। जबकि पंकज की हालत नाजुक होने पर उसे एसटीएस हल्द्वानी रेफर कर दिया गया जहां मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई। पंकज की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।