Connect with us

उत्तराखण्ड

महिला ने अपने पति और उसके दोस्तों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

हरिद्वार के रुड़की से बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने अपने पति पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म का संगीन आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल रहा है।

जिसके चलते वह एक-दूसरे से अलग रहते है। महिला ने बताया कि वह 13 अक्तूबर को अपनी बड़ी बहन के साथ रुड़की में रामदयाल चौक के पास एक चिकित्सक के यहां अल्ट्रासाउंड कराने आई थी। उसकी बहन पानी पीने चले गई। इसी बीच उसका पति वहां आ गया।पति ने भुक्कनपुर और हलवाहेड़ी निवासी दो लोगों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और गाड़ी में डालकर ले गए। इसके बाद जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद देर रात यह लोग उसे भुक्कनपुर निवासी आरोपी के घर पर ले गए। वहां पर उसे नशीला पेय पिलाकर दो अंजान लोगों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस सनसनीखेज़ मामले में पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह से वहां से बचकर आई है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। महिला ने तहरीर में जो-जो घटनास्थल बताए हैं।उन सभी स्थानों की सीसीटीवी फुटेज ले कर इन्वेस्टिगेशन की जाएगी।

Ad
यह भी पढ़ें -  देहरादून : कल से जीपीएस वाली गाड़ियां ही जा सकेंगी घंटाघर, गलती करने पर परमिट होगा निरस्त

More in उत्तराखण्ड

Trending News