Connect with us

उत्तराखण्ड

परिवार ने बेटी की शादी के लिए जमा किए रुपए, बेटी जमा रुपए लेकर दूसरे युवक के साथ फरार

हरिद्वार। माता-पिता अपने बच्चों की शादी के लिए छोटी-छोटी धनराशि को इक्ट्ठा करते हैं जिससे वह अपने बच्चों की शादी धूमधाम से कर सकें लेकिन उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद में चौंकाने वाला मामला आया जहां परिवार ने बेटी का शादी के लिए रुपए जमा किए थे लेकिन बेटी उन रुपयों को लेकर किसी दूसरे युवक के साथ फरार हो गई।‌ परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार जनपद के लक्सर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती के नंबर पर अनजान नंबर से फोन आया। जिससे बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया।

युवक ने युवती के परिवार की आर्थिक स्थिति के बारे में पूरी जानकारी ली। बातचीत के दौरान युवती ने युवक को बताया कि परिजनों ने शादी के लिए रुपए जमा कर रखे हैं और जल्द ही उसकी शादी करना चाहते हैं। जिसके बाद युवक ने युवती को रुपए लेकर दिल्ली आने को कहा।

जिसके बाद युवती ने घर में रखे चार लाख रुपए लेकर लापता हो गई। शाम तक युवती का कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन युवती का कोई पता नहीं चल पाया। जब परिजनों ने घर में रखी धनराशि चेक की तो वह भी गायब मिली, जिसके बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें -  खाई में गिरी बाइक, सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत

More in उत्तराखण्ड

Trending News