Connect with us

उत्तराखण्ड

गर्जिया मंदिर दर्शन को गए पांच युवक नहाने के दौरान कोसी के कुंड में डूबे, दो की दर्दनाक मौत, तीन सकुशल, परिवारों में मचा कोहराम….

रामनगर। गर्जिया मंदिर में दर्शन को आने के बाद नदी में डूबने से मुरादाबाद के दो युवकों की मौत, दर्शन को आए थे गर्जिया मंदिर में नहाते समय डूबने से हुई मौत, जिसमे मुरादाबाद निवासी आशीष ठाकुर व सूरज यादव प वर्ष की गर्जिया मंदिर के समीप पानी के कुंड में डूबने से हुई। मौत सूचना के उपरांत गर्जिया पुलिस चौकी प्रभारी गगनदीप सिंह व पुलिसकर्मियों द्वारा दोनों युवकों को घायल अवस्था में रामनगर संयुक्त चिकित्सालय लाया गया।

जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया तो वही दूसरे युवक की भी कुछ देर बाद उपचार के दौरान मौत हो गई। चौकी प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है, एवं दोनों युवकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

गर्जिया पुलिस चौकी के इंचार्ज गगनदीप सिंह ने बताया कि इस घटना में मुरादाबाद निवासी आशीष ठाकुर एवं सूरज यादव की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में साथ में मौजूद लोगों से पूछताछ करने के साथ ही घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

विदित रहे कि आशीष ठाकुर, सूरज यादव, आदित्य, हिमांशु सिंह व इमरान आई10- संख्या:- यूपी-21 बीएस-3082 से मंगलवार की सुबह रामनगर के गर्जिया मंदिर पहुंचे। नहाते समय सूरज व आशीष ठाकुर गहरे कुंड में डूब गए।मंदिर में मौजूद श्रद्धालु व पुलिस ने किसी तरह दोनों युवकों को गहरे कुंड से बाहर निकाला और रामनगर के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें -  नैनीताल : NDRF, SDRF व फायर सर्विस टीम ने रोपवे में की मॉक एक्सरसाइज, ट्राली में सवार लोगों का रोप के सहारे किया सकुशल रेस्क्यू

More in उत्तराखण्ड

Trending News